Monday, February 26, 2024

Batmobile जैसे दिखने वाले वाहन के फैन हो गए Anand Mahindra , बोले नहीं देखी ऐसी चीज

एक व्यक्ति को एक भारतीय सड़क पर बैटमोबाइल जैसा दिखने वाला अनोखा वाहन चलाते देखा जा सकता है, इस वीडियो की खास बात यह रही कि ना सिर्फ यह व्यक्ति वाहन चला रहा था, बल्कि वाहन में डेयरी उत्पादों को भी संभाले हुए था।

देश के दिग्गज उद्योगपति आनंद महिंद्रा 1 मई को 67 साल के हो गए हैं, ये हमेशा से अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर सक्रिय रहते हैं, हाल ही में मिस्टर महिंद्रा ने एक वीडियो अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर पोस्ट किया। जिसमें एक व्यक्ति को एक भारतीय सड़क पर बैटमोबाइल जैसा दिखने वाला अनोखा वाहन चलाते देखा जा सकता है, इस वीडियो की खास बात यह रही कि ना सिर्फ यह व्यक्ति वाहन चला रहा था, बल्कि वाहन में डेयरी उत्पादों को भी संभाले हुए था। जिसे देखकर महिंद्रा ने कहा कि इस वह “road warrior” से मिलना चाहते हैं।

बहुत समय बाद देखी ऐसी चीज

मिस्टर महिंद्रा समूह ने कहा, “मुझे यकीन नहीं है, कि यह वाहन सड़क के नियमों को पूरा करता है, लेकिन मुझे इतनी जरूर उम्मीद है, कि पहियों के लिए व्यक्ति का जुनून अनियंत्रित रहेगा। मैने बहुत लंबे समय बाद कोई ऐसी अच्छी चीज देखी है, मैं इस सड़क योद्धा से मिलना चाहता हूं।” बता दें, मूल रूप से वीडियो साझा करने वाले Twitter हैंडल ने कहा, “जब आप F1 ड्राइवर बनना चाहते हैं, लेकिन परिवार डेयरी व्यवसाय में मदद करने पर जोर देता है।” उनके इस पोस्ट को साझा करते हुए आनंद महिंद्रा ने इस व्यक्ति से मिलने की इच्छा जताई है।

हमेशा से अनोखे वीडियो साझा करते आनंद महिंद्रा

वीडियो में दिखाया गया वाहन एक थ्री-व्हीलर है, जो फॉर्मूला वन कार जैसा दिखता है। चालक की सीट के पीछे दो बड़े दूध के डिब्बे और कुछ अन्य उत्पाद ले जाने वाली गाड़ी है। इस व्यक्ति को ग्रामीण भारत में सड़क पर दौड़ते हुए देखा जाता है। वहीं वीडियो को अब तक 1.61 लाख व्यूज मिल चुके हैं, और लोग इस करतब की सराहना करते नहीं थक रहे हैं। मिस्टर महिंद्रा अक्सर दूसरों को बदलाव लाने के लिए प्रेरित करने और देश भर की प्रतिभाओं को उजागर करने के लिए दिलचस्प वीडियो साझा करते हैं। उन्होंने हाल ही में चेन्नई के एक युवा स्केच कलाकार के बारे में साझा किया, जिसके “दृढ़ संकल्प और सरलता” ने उन्हें प्रभावित किया। वीडियो में दिखाया गया कि एम सुरेंद्र नामक कलाकार चेन्नई के पॉंडी बाजार में एक कोने में बैठे हैं, और क्षेत्र में दुकानदारों के चित्र बनाते हैं, जिसका उपयोग वह अपनी पढ़ाई के लिए भुगतान करने के लिए करते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

one × 3 =

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments