Sunday, December 4, 2022

Tata की दमदार एसयूवी को मिलेगा ADAS का फीचर, नए अवतार में पहली बार आई टेस्टिंग पर नजर

2023 Tata Harrier फेसलिफ्ट को 360 डिग्री सराउंड व्यू कैमरा भी मिल सकता है, इसके अलावा इस एसयूवी में बड़ा और अपडेटेड टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम होगा।, और इस यूनिट को वायरलेस एंड्रॉइड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले कनेक्टिविटी भी मिलने की संभावना है।

2023 Tata Harrier with ADAS Feature : टाटा मोटर्स ने देश में अपडेटेड हैरियर एसयूवी मॉडल की टेस्टिंग शुरू कर दी है। हालांकि इसकी आधिकारिक लॉन्च टाइमलाइन का खुलासा अभी नहीं किया गया है, लेकिन नई हैरियर के अगले साल लॉन्च होने की संभावना है। 2023 Tata Harrier में इस बार एक्सटीरियर और इंटीरियर में अहम बदलाव किए जाएंगे। जो हाल ही में सामने आए टेस्टिंग म्यूल में दिखाई दे रहे हैं।

इतना ही नहीं खबरें तो यहां तक हैं, कि नई 2023 टाटा हैरियर फेसलिफ्ट में सिस्टम भी दिया जाएगा। अगर ऐसा होता है, तो नई हैरियर एडीएएस सूट (ADAS Suit) पेश करने वाली टाटा की पहली कार होगी। इसमें लेन डिपार्चर वार्निंग सिस्टम, ब्लाइंड स्पॉट असिस्ट, कोलिजन मिटिगेशन सिस्टम, अडेप्टिव क्रूज़ कंट्रोल, ऑटोमैटिक ट्रैक्शन कंट्रोल, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल, हिल स्टार्ट एड आदि फीचर्स दिए जाएंगे।

Tata Harrier
Tata Harrier
Tata Intra V50 Pickup Review

नई 2023 टाटा हैरियर फेसलिफ्ट को 360 डिग्री सराउंड व्यू कैमरा भी मिल सकता है, इसके अलावा इस एसयूवी में बड़ा और अपडेटेड टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम भी मिल सकता है, और इस यूनिट को वायरलेस एंड्रॉइड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले कनेक्टिविटी भी मिलने की संभावना है।

यह भी पढ़ें : Jawa 42 Bobber : भारत में लॉन्च हुई नई मोटरसाइकिल, नए इंजन के साथ ज्यादा पावरफुल और इतनी है कीमत

सामने आई स्पाई तस्वीरों से पता चलता है, कि इसमें ज्यादात्तर कॉस्मेटिक अपडेट सामने की तरफ देखने को मिलेंगे। 2023 टाटा हैरियर (2023 Tata Harrier) फेसलिफ्ट में एलईडी डीएलआर के साथ नए डिजाइन वाले एलईडी हेडलैम्प्स होंगे। हॉरिजॉन्टल स्लैट्स और इंटीग्रेटेड रडार के साथ फ्रंट ग्रिल और एयर डैम को भी अपडेट किया जाएगा। उम्मीद है, कि यह एसयूवी अलॉय व्हील्स के नए सेट के साथ आ सकती है। जहां रियर बंपर को रिवाइज किया जाएगा और एलईडी टेललैंप्स में कोई बदलाव नहीं होगा।

यह भी पढ़ें : Bajaj Pulsar रेंज में लॉन्च होने जा रहा है नया मॉडल, टेस्टिंग पर नजर आकर मचाई हचलच

Tata Harrier
Tata Harrier

नई टाटा हैरियर 2023 (Tata Harrier 2023) में 2.0 लीटर डीजल इंजन मिलेगा। जो 170 बीएचपी की पावर और 350 एनएम टॉर्क जेनरेट करेगा। इस इंजन के साथ मैनुअल और ऑटोमैटिक दोनों गियरबॉक्स ऑफर पर होंगे। वहीं हैरियर पेट्रोल मॉडल की अफवाहों का खंडन करते हुए टाटा मोटर्स के वाइस प्रेसिडेंट व सेल्स एंड मार्केटिंग और कस्टमर केयर राजन अंबा ने खुलासा किया है कि कंपनी हैरियर और सफारी एसयूवी के पेट्रोल वेरिएंट पर फोकस नहीं कर रही है।

यह भी पढ़ें :- Airbag Rule : 1 अक्टूबर से नहीं लागू होगा कारों में 6 एयरबैग देने का नियम, 1 साल के लिए टली बात

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

5 × one =

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments