Friday, April 19, 2024

हो गया कमाल! 19 साल की उम्र में Youtuber ने अपने पिता को उपहार में दी लग्जरी कार

फिलहाल, यह स्पष्ट नहीं है कि Youtuber ने इस कार का पेट्रोल मॉडल खरीदा है या डीजल। BMW 3-Series लग्जरी सेडान की कीमत वर्तमान में 46.9 लाख रुपये एक्स-शोरूम से शुरू होती है, और 65.9 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) तक जाती है।

19 year old Youtuber Gifts BMW Car to Parents : अक्सर आप कुछ ऐसे वायरल वीडियो देखते हैं, जिनमें लोग अपने माता-पिता को महंगी कार और बाइक उपहार में देते हैं। ऐसा ही एक वीडियो आजकल इंटरनेट पर चर्चा में है, जिसमें एक YouTuber ने अपने पिता को एक बिल्कुल नई BMW 3-Series लक्ज़री सेडान उपहार में दी है। वीडियो को जोनाथन गेमिंग ने अपने यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया है, और इस वीडियो में, जोनाथन अमरल जो एक कंटेंट क्रिएटर, स्ट्रीमर और एक ईस्पोर्ट्स एथलीट हैं, अपने पिता की ड्रीम कार को उपहार में देने का फैसला करते हैं। आइए बताते हैं, इस चर्चित उपहार के पीछे की पूरी कहानी क्या है।

इन्होंने वीडियो में बताया कि उन्होंने इस लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए बहुत लंबे समय से काम किया है। जिस दिन उन्हें कार की डिलीवरी लेनी थी, उस दिन व्लॉगर ने अपने माता-पिता को फोन किया और पूछा कि वे तैयार हैं या नहीं। हालांकि, वीडियो में इन्होंने ये भी बताया कि माता पिता को डिलीवरी लेने समय तक ये नहीं बताया गया कि वे एक कार की डिलीवरी लेने जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें :- महज 8 लाख की कीमत में लॉन्च हुई नई ब्रेज्जा, सनरूफ जैसे फीचर्स के साथ 20kmpl का देगी माइलेज

Jonathan gaming Youtuber

क्यों उपहार में दी इतनी महंगी कार

जोनाथन अमरल अपने एक दोस्त से कहता है कि जब वे तैयार हों तो घर से जाकर उन्हें पिक कर लें। इस बीच, व्लॉगर डीलरशिप पर पहुंच जाता है, और सभी कागजी कार्रवाई को पूरा करता है। उनके माता-पिता और बहन अच्छी तरह से तैयार थे। कार की डिलीवरी के लिए डीलरशिप पर पहुंचने से पहले जोनाथन अमरल ने माता पिता की आंखों पर पट्टी बांधी और उन्हें अंदर लेकर गया।

यह भी पढ़ें :- फेल हो गई सुरक्षा में Maruti Suzuki की ये कार, इस छोटी कार को मिले 3-स्टार, क्रैश टेस्ट में हुआ बुरा हाल

Jonathan gaming Youtuber Buys BMW 3-Series

पिता आज भी चलाते हैं दोपहिया वाहन

व्लॉगर वीडियो में बताते हैं कि एक कहानी है कि उन्होंने BMW को क्यों चुना। उन्होंने कहा कि एक बच्चे के रूप में उन्होंने कारों के बारे में बातचीत के दौरान अपने पिता से पूछा था कि वह कार क्यों नहीं खरीद रहे हैं। इस पर उनके पिता ने स्पष्ट रूप से उन्हें उत्तर दिया कि यह बहुत महंगा है और वे इसे खरीद नहीं सकते। इतना ही नहीं व्लॉगर ने बताया कि आज भी उनके पिता दोपहिया वाहन का उपयोग कर रहे थे और परिवार में यह उनकी पहली कार है।

यह भी पढ़ें :- 2022 Toyota Hyryder : टोयोटा ने उतारी मार्केट में अपनी सेल्फ चार्जिंग हाइब्रिड SUV, 25,000 रुपये से बुकिंग शुरू

Jonathan gaming Youtuber Buy 3-Series Sedan

65 लाख से शुरू होती है कीमत

बचपन में पिता की बातों को सुनकर व्लॉगर ने इस कार को लेने का फैसला किया। हालांकि, उनके पिता एक New BMW लक्ज़री सेडान को देखकर चकित रह गए। बता दें, कि BMW 3-Series एक लोकप्रिय लक्ज़री सेडान है, और यह पेट्रोल और डीजल दोनों इंजन विकल्पों के साथ उपलब्ध है। फिलहाल, यह स्पष्ट नहीं है कि व्लॉगर ने इस कार का पेट्रोल मॉडल खरीदा है या डीजल। BMW 3-Series लग्जरी सेडान की कीमत वर्तमान में 46.9 लाख रुपये एक्स-शोरूम से शुरू होती है और 65.9 लाख रुपये, एक्स-शोरूम तक जाती है।

यह भी पढ़ें :- Honda City Hybrid की कम हुई 3 लाख रुपये कीमत, जानिए अब चुकानी होगी कितनी रकम

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

16 − six =

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments